ट्विंकल खन्‍ना लिखेंगी फिल्‍म की कहानी !

0
245

मुम्‍बई। ‘बरसात’ जैसी सुपर डुपर हिट फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ट्विंकल खन्‍ना बॉलीवुड में वापसी करने के मूड में हैं। मगर, बतौर अभिेनेत्री नहीं बल्‍कि लेखिका।

जी हां। ख़बर है कि ट्विंकल खन्‍ना के पास फिल्‍म के लिए एक बेहतरीन कहानी है। मगर, ट्विंकल खन्‍ना का कहना है कि उन्‍होंने कभी पटकथा नहीं लिखी, इसलिए वे केवल कहानी दे सकती हैं।

Twinkle Khanna

घर गृहस्‍थी संभाल रही ट्विंकल खन्‍ना लेखिका बन चुकी हैं। उनकी पहली किताब ‘मिसेज फन्नीबोन्स: शीज जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी’ बाजार में आ चुकी है। अब उन्‍होंने दूसरी किताब के लिए काम शुरू भी कर दिया है।

ट्विंकल खन्‍ना की इच्‍छा जगजाहिर हो चुकी है। बस देखते हैं कि ट्विंकल खन्‍ना के दिमाग में पक रही विचारों की खिचड़ी को कौन सी बॉलीवुड हस्‍ती परोसने का काम करती है।

हालांकि, पति अक्षय कुमार फिल्‍म निर्माता बन चुके हैं। उनकी फिल्‍में भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा धन कमा रही हैं। इतना ही नहीं, ट्विंकल खन्‍ना और करण जौहर भी अच्‍छे दोस्‍त हैं।

इंतजार करो। चेतन भगत के उपन्‍यास की तरह ट्विंकल खन्‍ना की कहानी को भी कोई न कोई निर्माता निर्देशक अपनाना लेगा। बस दुआ करो कि हेल्‍लो या फितूर न हो।