मलाइका, अरबाज ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

0
182

Malaika Arora

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान के बड़े भाई अरबाज ख़ान और भाभी मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से रूबरू होते हुए अपने संबंधों को लेकर चल रही तरह तरह की बातों पर विराम लगा दिया है।

जी हां। अरबाज ख़ान और मलाइका अरोड़ा ने मुम्‍बई से प्रकाशित होने वाले एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए संयुक्‍त बयान में कहा, ‘हमने अब तक इस मामले में चुप्‍पी साधी रखी क्‍योंकि काफी दुविधाजनक स्‍थिति थी और यह हमारे परिवार को परेशान कर रहा था। हमारे बच्‍चे हैं और हमारा पूरा परिवार इसमें शामिल है।’

इतना ही नहीं, अरबाज ख़ान और मलाइका अरोड़ा ने मीडिया के अनुमानों पर भी उंगली उठाई। हालांकि, अरबाज और मलाइका ने स्‍वीकार किया कि वह अलग हो चुके हैं। साथ ही कहा, इसका यह मतलब नहीं है कि लोग इसको लेकर अनुमान लगाएं। हां, हम अलग हो चुके हैं। यह हमारे बीच का मामला है। हम इस मामले में बात करेंगे, जब हम इस मामले में बात करने के समक्ष होंगे।

arbaz khan 007

अरबाज, मलाइका ने हर बात का एक एक करके जवाब दिया। अरबाज मलाइका ने कहा, हमारे संबंध किसी तीसरे व्‍यक्‍ति के जीवन में आने के कारण नहीं बिगड़े हैं। आर्थिक अस्‍थिरता के कारण संबंध नहीं टूट रहे हैं। और इस बात पर अधिक बल नहीं दें।

अरबाज मलाइका ने कहा कि हम को कुछ समय दें। अफवाहों और कयासों पर विराम लगाएं। हमारे के लिए काफी कठिन समय है।