देखें – अनुपम खेर का वायरल हुआ भाषण वीडियो

Spread the love

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के जन्‍म दिवस पर उनके द्वारा कोलकाता के अंग्रेजी अखबार ‘द टेलिग्राफ नेशनल डिबेट’ में दिया गया भाषण तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इसको तेजी के साथ साझा किया जा रहा है। इस भाषण के दौरान अनुपम खेर काफी उग्र नजर आए। अपनी बात को बड़े कड़े लहजे में रख रहे हैं।

इस मौके पर अनुपम खेर ने भाषण देते हुए पूर्व न्यायाधीश अशोक गांगुली और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर जोरदार हमला किया।

गौरतलब है कि पूर्व न्यायाधीश अशोक गांगुली ने इसी कार्यक्रम में संसद हमले के दोषी अफजल गुरू को 2013 में फांसी देने के तरीके पर संदेह जताया था।

अनुपम खेर ने कहा कि जस्टिस गांगुली मैं आपके बयान से हैरान हूं। यह शर्मसार और दुखी करने वाला है। आप सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं। यह बहुत दुख की बात है।

खेर ने कहा, ‘हम एक शख्स को हीरो बना रहे हैं, जिसने 9 फरवरी की रात नारा लगाया था। भारत की बर्बादी का। वहां के नारे थे, अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं… क्या सुप्रीम कोर्ट के जज अफजल के कातिल थे? भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह… ये क्या था? आप सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं। अफजल पर फैसले को गलत बता रहे हैं। आप बीच में नहीं बोल सकते, ये मेरा वक्त है।

अनुपम खेर का भाषण का भावुकता से भरा हुआ था। स्‍वयं का बचाव भी उन्‍होंने भाषण के दौरान किया। कई सवाल भी खड़े किए।

कश्‍मीरी मां किस तरह मनाती है अपने पुत्र का जन्‍मदिवस की फोटो कैप्‍शन के साथ अनुपम खेर ने अपने जन्‍मदिवस के पलों को ट्विटर हैंडल पर साझा किया।