यो यो हनी सिंह और बादशाह के बीच दरार !

0
212

मुम्‍बई। गेट अप जवानी और खोल बोतल जैसे हिट गाने देने वाली जोड़ी टूटती हुई नजर आ रही है। जी हां, यो यो हनी सिंह ने अपने अगली फिल्‍म ‘जोरावर’ से जुड़े एक समारोह में शिरकत करते हुए एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कहा, जो बहुत कुछ कह गया।

सूत्रों के अनुसार जोरावर फिल्‍म ट्रेलर लांचिंग समारोह दौरान जब यो यो हनी सिंह से पूछा गया कि क्‍या बादशाह के मशहूर होने से उनको कोई चुनौती मिल रही है, तो हनी सिंह ने कहा, ”रॉल्‍स रॉयस और नैनो में फर्क होता है।”

यो यो हनी सिंह के बयान पर बादशाह ने तो किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, बादशाह के दोस्‍त रैपर रफ्तार ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा, ‘नैनो को रॉल्‍स रॉय के मुकाबले संकरी गलियों में चलाना अधिक आसान है और राजस्‍थान का एक राजा रॉल्‍स रॉय को गंदगी उठाने के लिए इस्‍तेमाल करता था।”

जबकि बादशाह ने एक मीडिया हाउस को दिए साक्षात्‍कार में स्‍वीकार किया कि अब आगे किसी रैपर के साथ भी काम नहीं करेंगे। अब वे इस स्‍थिति में पहुंच चुके हैं, जहां से वे अपना रास्‍ता खुद चुन सकते हैं। इतना ही नहीं, बादशाह ने कहा कि वे रैपर की दुनिया को बदलने पर ध्‍यान केंद्रित करेंगे।

कहीं, यो यो हनी सिंह, राजेश खन्‍ना वाली स्‍थिति से तो नहीं गुजर रहे। जब अमिताभ बच्‍चन अपने अभिनय के बल पर आगे बढ़ रहे थे, और राजेश खन्‍ना अपनी स्‍टारडम के अहम में वहीं खड़े रह गए। यदि ऐसा है तो सावधान ! यो यो हनी सिंह क्‍योंकि वक्‍त बलवान है, जो आपको बनाता है और बिगाड़ता है।

वैसे भी बादशाह तेजी के साथ आगे बढ़ रहे हैं। पंजाबी गायक, अभिनेता और निर्देशक गिप्‍पी गरेवाल के साथ बादशाह उर्फ आदित्‍य सिंह ने फिल्‍म ‘अरदास’ का निर्माण किया। यो यो हनी सिंह और गिप्‍पी गरेवाल की जोड़ी अंग्रेजी बीट जैसा हिट गीत दे चुकी है।

इतना ही नहीं, नाम के बादशाह ने अपने ट्विटर पर कवर फोटो में लिखा है, श…….. राजा यहां पर है।