क्यों होगी जल्द शुरू ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की शूटिंग ?

0
227

मुम्बई। परिणीत चोपड़ा की कमबैक मानी जा रही फिल्‍म ‘मेरी प्‍यारी बिंदु’ की शूटिंग अपने निर्धारित समय से पहले होने की संभावनाएं बन रही हैं। मगर, ऐसा क्‍यों होने जा रहा है ? सवाल तो एकदम सही है। मगर, इस सवाल का जवाब अंत में देंगे।

पहले आयुष्मान खुराना ने जो आईएएनएस से कहा, “मेरी अगली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की शूटिंग पहले ही शुरू होगी। हम मई की जगह अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।”

अब हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘मनमर्जियां’, जो शिमला, चंडीगढ़ जैसी खूबसूरत लोकेशनों पर शूट की जा रही थी, कुछ समय के लिए आगे खिसका दी गई है। जानकारी के अनुसार, इस फिल्‍म की शूटिंग अब अगस्‍त के आस पर शुरू होने की संभावना है।

Parineeti chopra meri pyaari bindu

अब अगस्‍त तक आयुष्‍मान खुराना क्रिकेट मैच तो देखने से रहे। इसलिए, उन्‍होंने समय का सही इस्‍तेमाल करते हुए यशराज बैनर्स के साथ अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू करने की सोची। उधर, अभिनेत्री परिणीत चोपउ़ा तो पिछले दो साल से वापसी की राह देख रही हैं।

इसमें वह महत्वाकांक्षी गायिका का किरदार निभा रही हैं और उन्होंने इसके लिए गीत भी गाया है। जबकि आयुष्मान एक बंगाली व्यक्ति के किरदार में हैं।

कहते हैं ना कि ईश्‍वर जो करता है, सही करता है। आष्‍युमान खुराना के लिए तो पता नहीं, लेकिन परिणीत चोपड़ा के लिए फिल्‍म की शूटिंग समय से पहले शुरू होना अच्‍छी बात है।

फिलहाल, मनमर्जियां की सह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी शूटिंग बंद होने पर बुरा नहीं मनाएंगी, क्‍योंकि हाल में उनको राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जो मिला है। नवोदित अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। (आईएएनएस/एफकेईटी)