अच्छे किरदारों के इंतजार में एजाज खान

0
195

मुंबई | रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में हिस्सा ले चुके अभिनेता एजाज खान बॉलीवुड में अच्छे किरदारों का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, एजाज दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने काम से बेहद खुश हैं।

एजाज ने रिलायंस ट्रेंड्स न्यू कांसेप्ट कार्यक्रम के लांच अवसर पर कहा, “मैं सभी बड़े निर्देशकों के साथ दक्षिण में 18 फिल्में कर चुका हूं। यहां मैंने ‘लव डे’ और ‘झोल कंपनी पब्लिक लिमिटेड’ में काम किया है। ये फिल्में भले ही छोटी हैं, लेकिन अच्छी हैं और भविष्य में मैं कुछ अच्छी फिल्मों का इंतजार कर रहा हूं।”

Ajaz Khan Big Boss Actor

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि कोई निर्देशक मुझे कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट के साथ संपर्क करे। ‘लव डे’ में नकारात्मक किरदार निभा रहे एजाज ने कहा कि वह सिर्फ पैसों के लिए फिल्में नहीं करते।

उन्होंने कहा, “लोग जानते हैं कि मैं अच्छा कलाकार हूं और यह सराहना मेरे लिए काफी है। अभी मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में निखारना चाहता हूं।”

स्टाइल के बारे में एजाज का मानना है कि कोई भी चीज आत्मविश्वास के साथ पहनी जाए तो वो आपको स्टाइलिश बनाती है।

‘लव डे’ की पटकथा हरीश कोटियन ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन संदीप चौधरी ने किया है। इसका निर्माण बलदेव सिंह बेदी ने किया है। फिल्म में साहिल आनंद और हर्ष नागर जैसे सितारे भी हैं। (आईएएनएस)