सामंथा ने निथिन को यूं कहा ‘हैप्‍पी बर्थडे’

0
386

चैन्ने। टॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी अगली फिल्‍म A…Aa के अपने को-स्‍टार को जन्‍मदिवस पर अनोखा उपहार दिया है।

टॉलीवुड की खूबसूरत और बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु निथिन रेड्डी के साथ A…Aa फिल्‍म कर रही हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग हाल में समाप्‍त हुई है और मई में फिल्‍म के रिलीज होने की संभावना है।

अपने को-स्‍टार को जन्‍मदिवस के अवसर पर बधाई देते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी आने वाली फिल्‍म A…Aa का पोस्‍टर जारी किया, जिसमें निथिन स्‍माइल दे रहे हैं।

Nithin upcoming movie

हालांकि, इस तरह बॉलीवुड में भी कई सितारे कर चुके हैं। अभिषेक बच्‍चन के जन्‍म दिवस पर ‘हाउसफुल 3’ का पोस्‍टर जारी कर निर्माता की तरफ से उन्‍हें बधाई दी गई थी।

इसके साथ ही सामंथा ने कुछ दुआएं दी हैं, जिनमें जल्‍द शादी हो की भी है। दरअसल, पिछले एक साल से टॉलीवुड में निथिन की शादी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। और उम्‍मीद जताई जा रही है कि निथिन जल्‍द शादी करेंगे।

इस बारे में सामंथा को कुछ विशेष पता है या नहीं, ये तो हम नहीं जानते, लेकिन सामंथा की इस दुआ के पीछे कोई को कारण होगा। वैसे निथिन को जन्‍मदिवस की बहुत बधाई हो। उनकी अगली फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचाए।