अक्षय ने लिखी इस किताब की प्रस्‍तावना

0
241

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की किताब ‘द किस ऑफ लाइफ’ प्रकाशित हो चुकी है। इसका कवर या इनसाइड पेज इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर खाते पर साझा किया है।

मगर, दिलचस्‍प बात तो यह है कि इसकी प्रस्‍तावना बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखी है। इस सफेद रंग के पृष्‍ठ पर लिखा है, ‘इमरान हाशमी बिलाल सिद्दिकी के साथ, द किस ऑफ लाइफ’ अक्षय कुमार द्वारा प्रस्‍तावना।’

the kiss of life emraan Hashmi

इसके लिए इमरान हाशमी ने ट्विटर पर अक्षय कुमार का अपने बेटे अयान की तरफ से धन्‍यवाद भी प्रकट किया है।

डीएनए डॉट कॉम की एक अन्‍य रिपोर्ट मुताबिक, अक्षय ने जब इमरान हाशमी के बेटे की बीमारी के संदर्भ में सुना, तो अक्षय को ऐसा लगा जैसे उनके पेट में किसी ने मुक्‍का मार दिया हो। उस समय अक्षय ड्राइव कर रहे थे। गाड़ी को रोका और इमरान हाशमी का नंबर खोजा और कॉल की। अक्षय ने कहा, मैं जानता हूं, जब आप किसी को गहरा प्‍यार करते हैं, और वे बीमार हो जाए तो किस तरह लगता है।

इमरान हाशमी लंबे समय से किताब लिख रहे थे। दरअसल, यह किताब उनके उन दिनों के संघर्ष की दास्‍तां है, जब उनका बेटा कैंसर से लड़ाई लड़ रहा था। इस किताब को लेकर इमरान हाशमी काफी भावुक हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले जब अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना ने अपनी पहली किताब ‘Mrs Funnybones’ जारी की थी तो अक्षय कुमार को संपादक बताया था।

ट्विंकल खन्‍ना ने एक सवाल के जवाब में कहा था, अक्षय कुमार फालतू की चीजों को हटा देते हैं। वे मेरी किताब के संपादक हैं। अक्षय कुमार एक्‍शन, रोमांस, कॉमेडी के बाद अब लेखन में भी हाथ अजमा रहे हैं।