क्‍या धर्मा प्रोक्‍शन के लिए लक्‍की हैं ऋषि कपूर ?

0
239

मुंबई। ‘उंगली’, ‘ब्रदर्स’ और ‘शानदार’ के बाद धर्मा प्रोडक्‍शन की ‘कपूर एंड सन्‍स’ काफी अच्‍छा बिजनेस कर रही है। फिल्‍म ने एक बार फिर से करण जौहर को खुश होने का मौका दे दिया है। तीन फिल्‍मों के फ्लॉप होने के बाद यदि एक हिट फिल्‍म मिल जाए तो निर्माता का हौसला बढ़ जाता है।

मगर, आपको जानकार हैरानी होगी कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने फिल्म निर्माता करन जौहर के तहत धर्मा प्रोडक्शन के साथ ‘हैट-ट्रिक’ बना ली है। इस प्रोडक्शन के साथ कपूर ने ‘अग्निपथ’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड सन्स’ सहित तीन फिल्में कर ली हैं।

 

Rishi kapoor big

इस उपलब्धि को अभिनेता ने ट्विटर पर साझा किया। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “मैंने ‘अग्निपथ’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड सन्स’ सहित तीन फिल्में कर धर्मा प्रोडक्शन के साथ ‘हैट-ट्रिक’ बना ली है।”

अब सवाल तो यह है कि क्‍या ऋषि कपूर करण जौहर प्रोडक्‍शन के लिए शुभ हैं ? यदि हैं तो करण जौहर को अपनी अगली तीन फिल्‍मों के लिए ऋषि कपूर को साइन कर लेना चाहिए। जी हां। करण जौहर प्रोडक्‍शन की तीन फिल्‍में बार बार देखो, ए दिल है मुश्‍किल और ओके जानु लाइन में हैं।

गौरतलब है कि फिल्मकार यश जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन का निर्माण 1979 में किया था। 2004 में उनके निधन के बाद उनके बेटे करन ने इसका कार्यभार संभाला।

इस प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पहली फिल्म 1980 में आई ‘दोस्ताना’ थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और जीनत अमान मुख्य भूमिकाओं में थे। (आईएएनएस)