Watch – ‘One Night Stand’ के साथ सनी लियोनी Is Back !

0
478

Sunny Leone 002

मुम्‍बई। बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी बड़े पर्दे पर अपनी अदाओं का जादू बिखरेने के लिए तैयार हो चुकी हैं। हालांकि, उनकी पिछली फिल्‍म ‘मस्‍तीजादे’ अधिक बेहतरीन साबित नहीं हुई थी। मगर, एक अभिनेत्री के रूप में सनी लियोनी अपने कदम जमाती हुई नजर आ रही हैं।

जस्‍मीन डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘One Night Stand’ में सनी लियोनी एक ऐसी लड़की के रूप में नजर आने वाली हैं, जो ‘One Night Stand’ में विश्‍वास करती है। मगर, उसकी मुलाकात ऐसे युवक से हो जाती है, जो ‘One Night Stand’ को प्‍यार समझ बैठता है।

‘One Night Stand’ के टीजर में संवाद हैं और सनी लियोनी का देह प्रदर्शन, कामुक अदाएं हैं। अभिनेता तनुज विरवानी के साथ सनी लियोनी की जोड़ी जम रही है। यदि फिल्‍म की कहानी बेहतरीन हुई, जैसे संवादों से महसूस हो रहा है, तो फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर गद्दार मचा सकती है।

Sunny Leone 003

बेहद खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी ‘One Night Stand’ में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। भले ही सनी लियोनी पॉर्न फिल्‍म जगत से आई हों, मगर, उनकी खूबसूरती उनको बॉलीवुड में टिकने में मदद करेगी।

वैसे भी किसी ने कहा है कि आप जिस कला में माहिर होते हैं, यदि वो दिखाने का मौका मिले जाए तो आप कमाल कर सकते हैं। लगता है कि सनी लियोनी को ‘One Night Stand’ से वो मौका मिल जाएगा।