मुम्‍बई नहीं, अब दिल्‍ली आएंगे गुलाम अली

0
217

 

Ghulam Ali Pakisatani Singer

नई दिल्ली। भारतीय फिल्म ‘घर वापसी’ के निर्माताओं ने गुरुवार को घोषणा की है कि गुलाम अली राजधानी दिल्ली में चार अप्रैल को फिल्म का संगीत लांच करेंगे। इससे पहले फिल्म का संगीत 29 जनवरी को मुंबई में लांच किया जाना था, लेकिन शिवसेना के विरोध प्रदर्शन के कारण यह संभव नहीं हो पाया।

फिल्म के निर्देशक सुहैब इलयासी ने इस संबंध में पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक के लिए पर्याप्त सुरक्षा की मांग की है। इलयासी का कहना है कि गुलाम अली को महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी शिवसेना से मिली धमकी के कारण फिल्म के संगीत लांच कार्यक्रम को मुंबई से बदलकर दिल्ली में करना पड़ा।

गुलाम अली ने इस फिल्म में देशभक्ति गीत को अपनी आवाज दी है और इस फिल्म से वह अभिनय जगत में भी कदम रख रहे हैं। इलयासी ने आईएएनएस को बताया, “हमें आशा है कि सरकार दिल्ली में गुलाम अली को पर्याप्त सुरक्षा देगी। आशा है कि यह कार्यक्रम बिना किसी बाधा के संपन्न हो जाएगा।”

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इलयासी ने इस बात पर जोर दिया कि गुलाम अली जैसे दिग्गज को इस तरह के विवादों में घसीटना ठीक नहीं और ऐसी तुच्छ राजनीति के लिए उन्हें बली का बकरा नहीं बनाया जाना चाहिए।

इलयासी ने यहां अपने आधिकारिक बयान में कहा, “शिवसेना के संजय राउत ने कहा था कि वह गुलाम अली को भारत की जमीन पर कदम नहीं रखने देंगे। राजधानी में शिवसेना थोड़ी सशक्त है और इसीलिए हम उनकी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।” (आईएएनएस)