राखी सावंत क्‍यों बनना चाहती हैं पॉर्नस्‍टार ?

0
4

सनी लियोनी पॉर्न फिल्‍म इंडस्‍ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए प्रयत्‍नरत हैं। मगर, राखी सावंत हैं कि बॉलीवुड को छोड़कर पॉर्न फिल्‍म जगत में कदम रखना चाहती हैं। है ना बड़ी अजीब बात !

पॉर्न स्‍टार बनने की ख्‍वाहिश को प्रकट करने के बाद राखी सावंत कहती हैं कि अमेरिका के रष्ट्रपति बराक ओबामा एवं भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खाना खाना चाहती हैं।

दरअसल, मामला उस समय बिगड़ा, जब आमिर ख़ान ने सनी लियोनी से मिलने की बात कही एवं उसके साथ खाना भी खाया। तब इस मामले को राखी सावंत ने चुनौती के रूप में ले लिया और कहा कि वो भी पॉर्न स्टार बनेंगी। इतना ही नहीं, ओबामा और मोदी के साथ खाना खाएंगी।

राखी सावंत कहती हैं कि आमिर ख़ान, शाहरुख़ ख़ान और सलमान ख़ान के साथ तो वे काम कर चुकी हैं। इसलिए पॉर्नस्‍टार बनने के बाद अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भोजन ग्रहण करना पसंद करेंगी।

राखी सावंत अपने बड़बोले एवं बेतुके बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। यदि उनके इस बयान को भी ध्‍यानपूर्वक देखा या समझा जाए तो काफी भ्रमजनक स्‍थिति उत्‍पन्‍न होगी। इतने सवाल खड़े होंगे कि हम को समझ नहीं आएगा कि राखी का निशाना कौन था और शिकार कौन हो रहा है।

अभिनेत्री सनी लियोनी ने आमिर ख़ान के साथ खाना गया। मगर, राखी की रडार पर भारतीय प्रधान मंत्री एवं अमेरिकी राष्‍ट्रपति आए। कोई राखी सावंत से पूछे कि क्‍या देश के प्रधानमंत्री एवं अमेरिकी राष्‍ट्रपति पॉर्नस्‍टार के साथ खाना खाते हैं ?

यदि अपने कहे अनुसार राखी सावंत सनी लियोनी से बदला लेने के लिए अपने शरीर की नुमाइश लगाती हैं तो सनी लियोनी की कौन सी इज्‍जत कम हो जाएगी। सनी लियोनी तो तन पर कपड़े ओढ़कर अभिनय करने के पैसे ले रही है। मगर, राखी सावंत उलटा करने की सोच रही है।

अंत में कहेंगे कि राखी सावंत तो राखी सावंत है, डॉन्‍ट टेक इट सीरियस।