जानिए! कैसी है ‘घायल वन्स अगेन’

0
10

बॉलीवुड के एक्‍शन हीरो सनी दिओल की फिल्‍म ‘घायल वन्स अगेन’ रिलीज हो चुकी है। सनी दिओल ने मुख्‍य भूमिका निभाने के साथ साथ फिल्‍म निर्देशन की जिम्‍मेदारी भी निभाई है। फ़िल्म के अन्‍य कलाकारों में सोहा अली ख़ान, ओम पुरी, नरेंद्र झा, टिस्का चोपड़ा, मनोज जोशी और नादिरा बब्बर शामिल हैं।

यह फिल्‍म 1990 की सुपरहिट ‘घायल’ का सीक्वल है। और इसकी कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां घायल फ़िल्म खत्म हुई थी। यदि कहानी की बात करें तो फ़िल्म की कहानी में अजय मेहरा, बलवंत राय के क़त्ल की सज़ा पूरी कर बाहर आ चुका है और ‘सत्यकाम’ नाम का एक न्यूज़ चैनल चला रहा है। फिल्‍म में राजनीति का गंदा खेल, एक अमीरजादे एवं व्‍यवसायी का घमंड और अजय मेहरा का संघर्ष है।

फिल्‍म को बेहतर बनाने के लिए स्पेशल इफ़ेक्ट्स डाले गए हैं। मगर, इनकी गुणवत्‍ता को और बेहतर बनाया जा सकता था। स्क्रीनप्ले थोड़ा ढीला लगा। मारधाड़ वाले दृश्‍य जरूरत से ज्‍यादा लंबे हैं। जो दर्शकों को पसंद आ भी सकते हैं क्‍योंकि हर किसी की अपनी अपनी पसंद होती है।

सनी दिओल ने अपने निर्देशन से फिल्‍म को बेहतर बनाने का प्रयास किया है। इस फिल्‍म के साथ युवा वर्ग को जोड़ने के लिए सनी दिओल ने इंडियन फिल्‍म की तरह कुछ युवा चेहरों को भी लिया है। इस फिल्‍म को सनी दिओल की अन्‍य सुपर डुपर हिट फिल्‍मों से तुलना करके नहीं देखना चाहिए यदि ऐसा करेंगे तो निराश होना पड़ सकता है।